चंडीगढ़ में भीषण हादसा; कार और बाइक में जबरदस्त टक्कर, 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, पिता की हालत गंभीर, PGI रेफर

Chandigarh Car-Bike Accident 5 Year Old Child Death Father Injured

Chandigarh Car-Bike Accident 5 Year Old Child Death Father Injured

Chandigarh Car-Bike Accident: चंडीगढ़ के सेक्टर-24 में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक कार और बाइक में जबरदस्त टक्कर हुई. इस हादसे में 5 साल के एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चा अपने पिता के साथ बाइक पर पीछे सवार था। टक्कर के बाद वह उछलकर सड़क पर गिरा और उसकी जान चली गई। वहीं हादसे में पिता घायल है। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल और आगे की कार्रवाई की है। पुलिस ने मृतक बच्चे का शव अपने कब्जे में लिया है और परिवार वालों को सूचना दी गई है। मृतक बच्चे की पहचान 5 वर्षीय अरनव और घायल पिता की पहचान पंकज के रूप में हुई है। दोनों सेक्टर-24 में रह रहे थे। पुलिस का कहना है कि, हादसे को लेकर जांच की जा रही है। अभी यह मालूम नहीं चल पाया है कि, यह हादसा कैसे हुआ और किसकी गलती से हुआ.

बच्चे को दवाई दिलवाने लाया था पंकज

बताया जा रहा है कि, सेक्टर-24 में एसडी स्कूल के नजदीक वीरवार दोपहर को यह हादसा हुआ। हादसे में घायल पिता पंकज अपने बच्चे अरनव को दवाई दिलवाने के लिए लाया था। उसने या घर में मौजूद लोगों ने यह कभी नहीं सोचा होगा कि, अब अरनव वापस घर नहीं लौट पाएगा। अब अगर वह आयेगा तो कफन में लिपटे शव के रूप में आयेगा। हादसे के बाद अरनव को सेक्टर-16 के अस्पताल में ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि पिता पंकज की गंभीर हालत देख पीजीआई रेफर कर दिया। अरनव की मौत से उसके परिवार में मातम पसर गया है।

रिपोर्ट- रंजीत शम्मी