अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ ने किया विरोध प्रदर्शन

AAP Protest Against BJP

AAP Protest Against BJP

बीजेपी, ईडी और सीबीआई के खिलाफ जम कर की नारेबाजी
पुलिस ने आप नेताओं को जबरदस्ती उठा कर किया थाने बंद

चंडीगढ़, 29 जून, 2024: AAP Protest Against BJP: आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की साजिशन गिरफ्तारी के खिलाफ आज सेक्टर 33 स्थित बीजेपी कार्यालय के पास बीजेपी, ईडी और सीबीआई के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस ने आप के वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग, विजय पाल, डॉ. हरमीत सिंह और मेयर कुलदीप कुमार समेत पार्षदों और अन्य नेताओं को जबरन बसों में भरकर सेक्टर 39 के थाने में बंद कर दिया गया और कुछ घंटों के बाद उन्हें थाने से रिहा किया गया।

AAP Protest Against BJP

इस दौरान आप चंडीगढ़ के वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग, विजय पाल, डाॅ. हरमीत सिंह, अमित जैन, मेयर कुलदीप कुमार, पार्षद प्रेम लता, दमनप्रीत सिंह, अंजू कत्याल, मनोवर, आप नेता रवि मणि, एडवोकेट गोविंदर मित्तल, नरिंदर कुमार भाटिया, सुभाष बेदी, सन्नी बैरवा, कुलदीप कुकी, सादाब राठी, राजिंदर हिंदुस्तानी, हरजिंदर सिंह बावा, राजेश कुमार चौधरी, ओंकार सिंह सन्नी, जेजे सिंह, मेवा राम दिलेरे, सुनील सेहरा, शकील मोहम्मद, बजरंग गर्ग, सोहन सिंह, रुलदा सिंह, ललित मोहन, ओम प्रकाश तिवारी और सैकड़ों अन्य आप कार्यकर्ता शामिल हुए।

AAP Protest Against BJP

इस दौरान मेयर कुलदीप कुमार ने कहा कि भाजपा देश में तानाशाही चला रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को भाजपा ईडी और सीबीआई के द्वारा झूठा मामला बनाकर जेल में रखा जा रहा है। एक ओर, निचली अदालत ईडी द्वारा पाए गए झूठे मामले में श्री अरविंद केजरीवाल को जमानत पर रिहा करने का आदेश देती है, और उसी समय, सीबीआई एक और झूठा मामला दर्ज करती है और श्री केजरीवाल को जेल में ही गिरफ्तार कर लेती है, जो की बीजेपी के अंदर केजरीवाल के डर को दर्शा रहा है।

AAP Protest Against BJP

उन्होंने आगे कहा कि श्री केजरीवाल की गिरफ्तारी से एक बात तो साफ है कि बीजेपी के अंदर केजरीवाल की सच्ची और साफ-सुथरी राजनीति का बहुत ज्यादा  डर है। जिसके चलते बीजेपी केजरीवाल को जेल में रखना चाहती है। देश में भाजपा की तानाशाही ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है, क्योंकि निचली अदालत में ईडी श्री केजरीवाल के खिलाफ कुछ भी साबित नहीं कर सकी, उसके आधार पर माननीय सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल जल्द ही जेल से बाहर होंगे।

इस अवसर पर आप के वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग ने कहा कि भाजपा द्वारा देश में विपक्षी दलों के नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसाकर जेलों में बंद किया जा रहा है। बीजेपी द्वारा ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर विपक्षी दलों को डराया जा रहा है। भाजपा पूरे देश में लोकतंत्र की हत्या कर रही है। उन्होंने कहा कि श्री अरविन्द केजरीवाल एक विचार हैं और विचारों को जेल की सलाखों से नहीं रोका जा सकता। भाजपा देश में जो अत्याचार कर रही है उसके लिए देश की जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी।

इस अवसर पर पंजाब जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन एवं सह-प्रभारी आप चंडीगढ़ डाॅ. एसएस आहलूवालिया ने एक प्रेस बयान में कहा कि पिछले दिनों देश में विपक्षी दलों के नेताओं को एजेंसियों का डर दिखाकर भाजपा में शामिल करवाया  गया है। कुछ साल पहले बीजेपी जिन विपक्षी दलों के नेताओं पर बड़े-बड़े घोटालों का आरोप लगा रही थी, अब उन नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद सब कुछ ठीक हो गया है, उनके खिलाफ सभी मामले बीजेपी ने बंद कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी के सामने झुकने वाली नहीं है, आम आदमी पार्टी बीजेपी का डट कर सामना करेगी और बीजेपी द्वारा देश में की जा रही तानाशाही डट कर मुकाबला करेगी। देश