JioFinance App का नया वर्जन हुआ लॉन्च, मुकेश अंबानी की कंपनी ग्राहकों को ऑफर कर रही किफायती लोन

Jio Financial Services

Jio Financial Services

Jio Financial Services News: रिलायंस इंडस्ट्रीज की फाइनेंशियल कंपनी जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने नया जियोफाइनेंस ऐप (JioFinance App) लॉन्च कर दिया है. यूजर्स गूगल प्लेस्टोर, एप्पल ऐप स्टोर और मायजियो से इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. जियोफाइनेंस ऐप यूजर्स के लिए कई आकर्षक ऑफर लेकर आया है. कंपनी ने रेगुलेटरी फाइलिंग में ये जानकारी दी है. 

शुक्रवार 11 अक्टूबर 2024 को बाजार के खुलने से पहले जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने स्टॉक एक्सचेंजों को रेगुलेटरी फाइलिंग में ये जानकारी दी है कि कंपनी ने नया और सुधार कर जियोफाइनेंस ऐप को लॉन्च कर दिया है जिसका बीटा वर्जन 30 मई 2024 को लॉन्च किया गया था. कंपनी ने बताया कि 6 मिलियन यूजर्स ने जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के इस न्यू-एज डिजिटल प्लेटफॉर्म का अनुभव हासिल किया है और कस्टमर्स के फीडबैक के बाद कंपनी ने यूजर्स के कहने पर ऐप में सुधार किया है. 

बीटा वर्जन के लॉन्च के बाद जियोफाइनेंस ऐप में कई तरह के फाइनेंशियल प्रोडेक्ट्स और सर्विसेज को जोड़ा गया है जिसमें म्यूचुअल फंड पर लोन, होम लोन जिसमें बैलेंस ट्रांसफर और प्रॉपर्टी के बदले में लोन शामिल है. कंपनी ने बताया कि ये लोन बेहद आकर्षक हैं और हमारे कस्टमर्स को बड़ी बचत होगी. 

कंपनी ने बताया कि सेविंग फ्रंट पर जियो पेमेंट बैंक लिमिटेड पर केवल 5 मिनटों में डिजिटल सेविंग अकाउंट खोला जा सकता है. बायोमेट्रिक ऑथेंटिफिकेशन और फिजिकल डेबिट कार्ड के जरिए कंपनी सिक्योर बैंक अकाउंट ऑफर कर रही है. 1.5 मिलियन कस्टमर्स  जियो पेमेंट बैंक लिमिटेड पर अपनी रोजाना और रेकरिंग खर्च को मैनेज कर रही हैं. इसके अलावा यूपीआई पेमेंट, मोबाइल रीचार्ज, क्रेडिट कार्ड बिल का भी भुगतान किया जा सकता है. 

जियोफाइनेंस ऐप पर यूजर्स अलग-अलग बैंकों में अपनी होल्डिंग्स के साथ सभी म्यूचुअल फंड्स होल्डिंग को देख सकेंगे जिससे वे अपने फाइनेंस को बेहतर तरीके से मैनेज कर सकेंगे. इसके अलावा कंपनी लाइफ, हेल्थ, टू-व्हीलर, मोटर इंश्योरेंस डिजिटली ऑफर कर रही है. कंपनी ने बताया कि ब्लैकरॉक के साथ मिलकर जियो फाइनेंशियल वर्ल्ड क्लास इंनोवेटिव इंवेस्टमेंट सोल्युशन पर काम कर रही है.  

इस खबर के सामने आने के बाद जियो फाइनेंशियल सर्विसेज का शेयर 0.07 फीसदी के उछाल के साथ 344 रुपये पर ट्रेड कर रहा है.